June 21, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

पत्रकारिता की बुलंदी के तमगे हैं ये, स्वतंत्र, निष्पक्ष , साहसिक और आदर्श चेहरे- अनिल द्विवेदी

रायपुर, 31 May 2021। वरिष्ठ पत्रकार अनिल द्विवेदी ने हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर, अपने सोसल मीडिया ब्लॉक मे शेयर किया 6 संपादकों के नाम , जिसमे सर्वप्रथम हरिभूमि (INH) के प्रधान सम्पादक डॉ हिमांशु द्विवेदी, नव भारत के सम्पादक राजेश जोशी, नेटवर्क 18 के सम्पादक प्रकाशचंद होता, बंसल न्यूज़ एमपी सीजी के सम्पादक-एन्कर शरद द्विवेदी, राष्ट्रीय पायनियर के सम्पादक अच्युतानंद द्विवेदी, स्वदेश के सम्पादक जय प्रकाश मिश्रा का नाम , एवं फोटो शेयर किया। हिन्दी पत्रकारिता दिवस की बधाई देते हुये वरिष्ठ पत्रकार अनिल द्विवेदी लिखते हैं ” पत्रकारिता की बुलंदी के तमगे हैं ये , स्वतंत्र , निष्पक्ष , साहसिक और आदर्श चेहरे, इनका देशज और स्वाभिमानी स्वर जारी रहे।
वरिष्ठ पत्रकार अनिल द्विवेदी खुद छत्तीसगढ पत्रकारिता का एक बडा चेहरा हैं। वे वर्तमान मे आज की जनधारा के सम्पादक हैं। उनकी खासियत है की वे अवसर विशेष पर अपनी बात को बेबाकी और दमदारी से रखते हैं। और अगर जरुरत आलोचना की है तो वे उसमे भी कभी परहेज नही करते ।
निश्चित ही अनिल द्विवेदी ने हिन्दी पत्रकारिता की बधाई देते हुये जिन संपादको का नाम लिखा उन्होने अपने आप को बडे संघर्षों मे स्थापित किया। और जब बात जनसरोकार की हो तो वे कभी अपने कदम पीछे नही हटाया।

Spread the love

You may have missed