May 10, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

अच्छी पहल: राजस्व अधिकारियों द्वारा 20 ऑक्सीजन सिलेंडर कोविड केअर यूनिट को दिया दान… समाज को दिया सन्देश

महासमुन्द: 14 अप्रैल 2021, कोरोना के बीच मचे हाहाकार में महासमुन्द के राजस्व अधिकारियो ने बहुत ही समझदारी की मिशाल पेश की है. जिले में कोविड संक्रमण और मरीजो के बढ़ते संख्या को देखते हुए और लोगो को स्वास्थ्य सुविधा में ऑक्सीजन सिलेंडर की उपलब्धता के विस्तार के लिए जिला मुख्यालय के वरिष्ठ राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी,के साथ
महासमुंद, बागबाहरा, पिथौरा, बसना और सराईपाली के SDM ,तहसीलदार व नायब तहसीलदारो द्वारा जिला चिकित्सा विभाग के कोविड केअर सेंटरों को कुल 20 ऑक्सिजन सिलेंडर दान के रूप में उपलब्ध कराने की घोषणा किये है। यह सिलेंडर 200 पाउंड क्षमता वाला होगा जो मरीज के पूरे दिनभर के ऑक्सीजन पूर्ति के लिए पर्याप्त होगा।
कोविड केअर सेंटरों में ऑक्सिजन व आवश्यक दवाइयों की उपलब्धता बनाये रखने के लिए जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों के साथ साथ अब अधिकारी कर्मचारी वर्ग इस हेतु अपना सहयोग बढ़ा रहे है,ताकि संक्रमित व जरूरतमंद लोगों का जीवनरक्षक इलाज हो सके ।

समाज को अधिकारीयों का यह एक सन्देश है कि जरुरत की चीजें दान की जाए. अन्य सामजिक संगठन, व्यापारियों नेताओं को भी आगे आकर इस प्रकार सहयोग करना चाहिए जिससे जरुरत मंदों की मदत हो सके. सिर्फ सरकार को दोष देते कब तक बैठे रहेंगे.

Spread the love